Murder Mubarak Release Date: कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री से भरी फिल्म मर्डर मुबारक जल्द होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़, तैयार रहे

Murder Mubarak Release Date: दोस्तों अगर आप इस समय कोई ऐसी फिल्म देखना का सोच रहे हैं, जिसमें खतरनाक कॉमेडी, सस्पेंस और क्राईम मिस्ट्री वाली कहानी हो जिसमे बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद हो तो आपको बिल्कुल भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि बहुत जल्द नेटफ्लिक्स आपके लिए एक ऐसी फिल्म अपने प्लेटफार्म पर लाने वाला है जिसमे आपको यह साड़ी चीज़ देखने को मिलेगी। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है नेटफ्लिक्स पर जल्दी रिलीज होने वाली मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) फिल्म की जिसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है।

मर्डर मुबारक फिल्म एक कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री फिल्म है और इस फिल्मों का अनाउंसमेंट वीडियो देखने पर पता चलता है कि इस फिल्म में बहुत सारे जाने माने स्टार दिखने वाले है। अनाउंसमेंट वीडियो में हमें पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर और बहुत सारे शामिल है। नेटफ्लिक्स के मुताबिक यह फिल्म मार्च में नेटफ्लिक्स का रिलीज़ कर दी जाएगी।

अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म ने इस फिल्म का टीजर और रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। तो दोस्तों अगर आप फ़िल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं और इस फिल्म के बारे में डिटेल में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के आखिर तक हमारे साथ बने रहे क्योंकि इस लेख में हम आपको इस फिल्मों के बारे में हर एक चीज की जानकारी देने वाले हैं। तो चलिए इस लेख की शुरुआत करते हैं और जानते हैं कि Murder Mubarak Release Date क्या है।

Murder Mubarak Release Date – किस दिन होगी रिलीज़

दोस्तों अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स एक बार फिर से अपने दर्शकों के लिए अपनी नई फिल्म मर्डर मुबारक की रिलीज डेट और एक छोटा सा टीजर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज करके इसकी घोषणा कर दी है। आपको बता दू की मर्डर मुबारक फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी साल 15 मार्च को रिलीज की जाएगी।

टीज़र देखने से पता चल रहा है कि इस फिल्मों की स्टार कास्ट बहुत ही तगड़ी है, क्योंकि इसमें बहुत सारे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जैसे पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहेल नय्यर देखने को मिल रहे हैं। मर्डर मुबारक फिल्म अनुज चौहान की लिखी हुई किताब ” क्लब यु टू डेथ” का स्क्रीन अपडेशन है। टीज़र देखने के बाद हमें समझ में आता है कि जैसे-जैसे और झूठ रहस्य और झूठ सामने आता है वैसे ही फिल्म फिल्मों की कहानी सामने आती है और इसी के साथ सब स्टार कास्ट का खुलासा कर दिया जाता है।

Murder Mubarak Cast
Murder Mubarak Cast

टीचर देखने पर हमें पता चलता है कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी पुलिस डिटेक्टिव के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि, इसमें पंकज त्रिपाठी का पुलिस वाला किरदार थोड़ा अलग मिजाज वाला दिख रहा है। कहानी में एक कतलों के साथ संदिग्ध है और और सभी किरदारों का किरदार इस तरह खींचा गया है कि कहानी के सस्पेंस को बढ़ते दिख रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी से पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की बायोपिक मैं अटल हूँ में किरदार में नजर आ चुकी है, जो अभी हाल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। ओटीटी पर भी पंकज की यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी।

इस फिल्म के निर्देशन ने किया बड़ा खुलासा 

Murder Mubarak के निर्देश होमी एक इंटरव्यू में कहां है कि, इस फिल्मों को लेकर अलग पीडियों के उन कलाकारों को एक साथ पेज करती है, जिन्हें दर्शकों ने अलग-अलग जोनर और मिजाज की फिल्मों में देखा है। और लोग इन सभी फिल्मों की कहानी और उसके किरदार को काफी पसंद भी किया था। निर्देशक का कहना है कि मर्डर मुबारक फिल्म एक रंगों से भरी मर्डर मिस्ट्री है, जिसे देखने पर आपको बहुत मजा आने वाला है।

मर्डर मुबारक के निर्माता दिनेश विजन और होमी अजदानियाँ की यह छठी फिल्म होने वाली है, वही नेटफ्लिक्सन के साथ दिनेश विजन का काफी लम्बा संगठन रहा है जैसे मिमी, चोर निकल के भागा और दसवीं नेटफ्लिक्स की पॉपुलर स्ट्रीम रही है।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

Leave a Comment