Honor Pad 9 Release Date In India: जल्द ही हॉनर लांच करेगा अपना नया टैब, मिलेगी 8300 mAh की बैटरी और 8GB की रैम

Honor Pad 9 Release Date In India: दोस्तों आज की इस लेख में हम आपको चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने पिछले साल भारत की स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की है इसके बाद से ही कंपनी एक के बाद एक तगड़े फीचर वाला स्मार्टफोन लॉन्च करते जा रही है। लेकिन इस बार हॉनर कंपनी ने स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करने वाली है बल्कि इस बार हॉनर कंपनी एक बहुत ही शानदार टेबलेट को भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम कंपनी की तरफ से Honor Pad 9 बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉनर कंपनी अपने इस नए टैबलेट को बहुत जल्द भारत की बाजार में लॉन्च करके इसके फीचर से सबके होश उड़ाने वाली है। मुख्तलिफ मीडिया ने इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है कि कंपनी’एस टैबलेट में 8GB की रैम और 13MP रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। तो दोस्तों अगर आप भी अभी इस समय अपने लिए या फिर अपने बच्चों के लिए एक टैबलेट खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप बिल्कुल सही समय इसके बारे में सोचा है क्योंकि आपके बच्चों के लिए हॉनर का यह नया टैबलेट बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है।

तो अगर आप इस टैबलेट को खरीदना चाहते हैं तो खरीदने से पहले आपको इस टैबलेट के फीचर्स के बारे में विस्तार में जानकारी होना चाहिए जिसके लिए आज की यह लेख ले आपके सामने लेकर आए हैं तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए इसलिए की शुरुआत करते हैं और जानते हैं Honor Pad 9 Full Specifications के बारे में।

Honor Pad 9 Full Specifications

दोस्तों अगर आपने हॉनर कंपनी के इस टेबलेट को खरीदने का मन बना लिया है तो खरीदने से पहले इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लीजिए। चलिए एक-एक करके इस टैबलेट के फीचर्स के बारे में जानते हैं:

Honor Pad 9 Display

Honor Pad 9 Display
Honor Pad 9 Display

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि हॉनर कंपनी आमतौर से भारत में इसलिए पसंद की जाती है क्योंकि इस कंपनी के स्मार्टफोन और टैबलेट का डिस्प्ले शानदार होता है इसी बात को ध्यान में रखते हुए ऑनर कंपनी ने अपने इस नए टैबलेट Honor Pad 9 में 12.1 इंच बड़ी TFT LCD डिस्प्ले पैनल देखने को मिल सकता है, और इसका डिस्प्ले 1600 x 2560 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा जो की 249ppi का पिक्सल डेंसिटी मिलते है। और इस टैबलेट का डिस्प्ले ज्यादा से ज्यादा 120Hz का रिफ्रेश रेट और 500 निट्स का पीक ब्राइटनेस देगा।

Honor Pad 9 camera

Honor Pad 9 Camera
Honor Pad 9 Camera

दोस्तों हॉनर के इस नये टैबलेट कैमरा की बात करें तो हॉनर कंपनी में इसमें डिस्प्ले के साथ-साथ एक अच्छा कैमरा सेटअप भी दिया है। जिसे देखने पर हमें पता चलता है कि कंपनी ने इसके लिए कैमरा में 13 मेगापिक्सल का सिंगल वाइड एंगल कैमरा मिलता है, जिसमें HDR, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश और फिल्टर से जैसे मोड मिलेंगे। बात करें इसके कारण तो यानी सेल्फी कैमरा की तो ऑनर कंपनी ने अपने इस नये टेबलेट Honor Pad 9 में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेल्फी यानी फ्रंट कैमरा दिया है जिससे हम 2k @ 30 fps तक की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है।

Honor Pad 9 Storage

हॉनर कंपनी के नए टैबलेट Honor Pad 9 के डिस्प्ले और कैमरा के फीचर्स जानने के बाद चलिए अब इसके स्टोरेज की बात करें तो कंपनी ने इस टैबलेट को फास्ट चलने और डाटा को सेव करने के लिए इस में 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसी के साथ इसमें कंपनी ने मेमोरी कार्ड भी दिया है जिसकी मदद से हम इसकी इंटरनल स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Honor Pad 9 Processor

दोस्तों हॉनर कंपनी के टेबलेट ज़्यादा तर घरेलू इस्तेमाल के लिए ही बनाए जाते हैं इसीलिए कंपनी ने एक बार फिर से अपने इस अपकमिंग Honor Pad 9 को भी घरेलू इस्तेमाल के लिए बनाया है तो अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें हमें कंपनी ने Sanpdragon 6 Gen 2.2 GHZ का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है जिससे हम थोड़ी बहुत गेमिंग भी कर सकते हैं। बात करें इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की तो कंपनी नहीं इसमें Android V13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है।

Honor Pad 9 Battery 

हॉनर कंपनी के इस अपकमिंग टैबलेट को पावरफुल बनने के लिए कंपनी ने इसमें 8300 mAh लिथियम पॉलीमर की एक पावरफुल बैटरी दी है जो की नॉन रिमूवेबल होगी। और इस बड़ी सी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी ने एक USB Type – C मॉडल 35W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। कंपनी का कहना है कि इस टैबलेट की बड़ी सी बैटरी को फुल चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लगेगा।

Honor Pad 9 Release Date

दोस्तों फिलहाल हॉनर कंपनी ने अभी अपने हिसाब कमिंग टैबलेट Honor Pad 9 Release Date के बारे में किसी भी तरह की कोई अधिकारी के सूचना नहीं दी गई है। लेकिन हॉनर के इस टेबलेट को टैब्लेटूथ सर्टिफिकेशन साइड पर देखा गया है, अब मुख्तलिफ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टैबलेट को हॉनर कंपनी भारत में इसी साल 4 दिसंबर 2024 को लॉन्च कर सकती है।

Honor Pad 9 Price In India

दोस्तों इस लेख के आखिर में बात करें हॉनर के इस नए टैबलेट Honor Pad 9 की भारत में क्या कीमत होगी तो हम आपको बता दे की कंपनी की तरफ से अभी फ़िलहाल इसके कीमत के बारे में भी कुछ नहीं बताया गया है लेकिन इसके फीचर्स को देखने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस टेबलेट की कीमत भारत में 18,690 रुपये रख सकती है।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

Leave a Comment