Hanuman OTT Release Date: इंतज़ार की घडी हुई ख़तम, इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज़ तेजा सज्जा स्टारर “हनुमान”

Hanuman OTT Release Date: दोस्तों आज की इस लेख में हम आपको बताने वाले है की साउथ इंडिया की एक ऐसी फिल्म जो रिलीज़ के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। जी हाँ हम बात कर रहे है हनुमान मूवी की जिसने सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। लेकिन ऐसे बहुत सारे लोग जो किसी वजह से सिनेमा जाकर इस फिल्म को नहीं देख पाए थे तो वो लोग इस फिल्म के ओटीटी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है तो हम आपको बता दे की अब आपका इंतज़ार ख़तम होने वाला है क्यूंकि हनुमान फिल्म की ओटीटी पर कब रिलीज़ होगी उसके बारे में इस लेख में हम आपको बताने वाले है।

जैसा की आप सभी को पता है की ये फिल्म को सिनेमा घरो में इतना ज़्यादा पसंद किया गया था जिसकी वजह से ओटीटी पर इस फिल्म को देखने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। ज्यादातर लोग थिएटरों में फिल्म देखने की बिजये अपने घरों में बैठकर ही इस फिल्म को ज्यादा पसंद करेंगे। हाल ही में रिलीज़ हुई “हनुमान” फिल्म के साथ भी ऐसा ही हुआ है। तो चलिए ज़्यादा देर न करते इस लेख की शुरुआत करते है और जानते है की कब और किस ओटीटी प्लेटफार्म ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है।

Hanuman OTT Release – इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी फिल्म

प्रशांत वर्मा की तेलुगु सुपर हीरो फिल्म “हनुमान” सिनेमाघरों में रिकॉर्ड झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर शनदार कमाई की है। जिसके बाद से फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की मांग की जा रही है। जिसके चलते फिल्म की टीम इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर लाने की तैयारियां शुरू कर दी गयी है। ऐसा पता चला है की इस फिल्म के ओटीटी राइट्स ZEE5 ने खरीद लिया है। इसलिए ये फिल्म जल्द ही हमें ZEE5 ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी।

अब आपको पता चल गया है की “हनुमान” फिल्म किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है तो अब आप तैयार हो जाये इस फिल्म को सिनेमा घरों में देखने बाद ZEE5 पर भी देखने के लिए।

Hanuman OTT Release Date – इस दिन रिलीज़ होगी ओटीटी पर हनुमान

दोस्तों जैस की आप सभी को पता है 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में हनुमान फिल्म रिलीज़ हुई थी। जीके बाद से इस फिल्म को इतना पसंद किया गया और तब ही से दर्शक इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है। तो अगर आप भी उन्ही में से एक है जो थेथर में देखने के बाद इसे ओटीटी पर भी देखने के लिए बेक़रार है हम आपको बतादे के इसके लिए आपको अभी थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

अन्य ख़बरों के अनुसार ये फिल्म रिलीज़ के 60 दिन बाद ZEE5 पर रिलीज़ की जाएगी। तो दोस्तों अगर आप को इस फिल्म को ओटीटी पर देखना को है तो आपको कम से कम मार्च महीने तक तो इंतज़ार करना ही होगा।

हनुमान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल कितना कलेक्शन किया 

शुक्रवार 12 जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म “हनुमान” को आलयान, महेश बाबू की फिल्म “गुंटूर कारम” और “कैप्टेन मिलर” जैसी बड़ी फिल्म के साथ तकरार हुआ था। इसके बावजूद, तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान सिनेमा घरों में अच्छा प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, हनुमान पहले दिन में बॉक्स ऑफिस पर करीब 7 करोड़ का कारोबार किया था। और इस फिल्म का फ्री रिलीज़ कलेक्शन बिल शानदार देखा गया था। वर्ल्ड वाइड टोटल इस फिल्म ने 26 करोड रुपए से ज्यादा कमाई थे।

Day Box Office Collection
Day 1 8.05 करोड रुपए
Day 2 12.45 करोड रुपए
Day 3 16 करोड रुपए
Day 4 15.2 करोड रुपए
Day 5 13.11 करोड़ रुपये
Day 6 5.94 करोड रुपए
Total 74.9 करोड़ रुपये

इन सब को भी पढ़ें:

 

Share It

Leave a Comment