Top 5 Crime Thriller Web Series: अगर आप को पसंद है सस्पेंस-थ्रिलर वाली वेब सीरीज तो देखिये ये 5 सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज

4/5 - (1 vote)

Top 5 Crime Thriller Web Series: दोस्तों अगर आप को वेब सीरीज देखना पसंद है और वह भी अगर आप क्राईम थ्रिलर वाली वेब सीरीज को सबसे ज्यादा देखना पसंद करते है तो आज की इस लेख में हम आपको 5 इस सस्पेंस और थ्रिलर से भरी वेब सीरीज के नाम बताने वाली है जीने देखकर मुझे यकीन है के आपके होश उड़ जाएंगे। तो अगर आप भी ऐसी ही वेब सीरीज की तलाश में है तो आज की इस ये लेख आप के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म और वेब सीरीज के कंटेंट में आज कल थोड़ी बहुत बोल्डनेस बढ़ गयी है लेकिन इसमें कोई शक नहीं है की आज के समय में भारत देश में भी ओटीटी प्लेटफार्म पर जो भी वेब सीरीज रिलीज़ की जा रही है वो कंटेंट के मामले में एक नंबर होती है क्यूंकि ये सब ओटीटी प्लेटफार्म अपने सब्सक्राइबर को एक से एक बढ़कर बेहतरीन और जबरदस्त कंटेंट देने की कोशिश करते रहते है।

और इस की वजह से आज के समय में लोग सिनेमा से ज़्यादा ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज को अपने घर में सुकून से बैठ कर देखना पसंद करते है। जिसकी वजह से लोग आज सिनेमा से दूर ओटीटी की तरफ ज़्यादा जा रहे है। हर हफ्ते अलग अलग ओटीटी प्लेटफार्म पर जबरदस्त वेब सीरीज और फिल्में रिलीज़ होती रहती है और अब इस फील्ड में जिओ सिनेमा भी इस लिस्ट में शामिल होकर एक से एक बढ़िया केतनत फ्री में देकर सभी को टक्कर देने आ गया है। तो चलिए ज़्यादा देर न करते हुए इस लेख की शुरुआत करते है और उन 5 सस्पेंस थ्रिलर (Top 5 Crime Thriller Web Series) से भरी वेब सीरीज के नाम क्या है।

Top 5 Crime Thriller Web Series In Hindi

यहाँ पर आपको सबसे बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में जानकारी देखने को मिलेंगे। और ये सब वेब सीरीज ऐसी वेब सीरीज है जिनका ट्रेलर रिलीज़ होते ही हीट हो गया था। लोगो के द्वारा इन सब वेब सीरीज को बहुत ज़्यादा पसंद भी किया है। अगर आप भी इन वेब सीरीज का ट्रेलर देखे तो मैं यकीन से कह सकता हो की आप जरूर इस वेब सीरीज को देख बगैर नहीं रह पाएंगे। तो अब हम आपको निचे Top 5 Crime Thriller Web Series In Hindi के नाम और उनकी स्टोरी थोड़ी बहुत बताते है।

1. Bloody Daddy

Top 5 Crime Thriller Web Series

बॉलीवुड के स्टार शाहीद कपूर स्टारर ब्लडी डैडी हमारी Crime Thriller Web Series की लिस्ट में पहले नंबर पर आती है। इस की वजह ये है की ये एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमे सस्पेंस और क्राइम से भरी हुई है। अगर आपको फिल्म और वेब सीरीज में एक्शन को देखना पसंद करते है तो यह फिल्म आपके लिए बहुत ही मजेदार हो सकती है, क्यूंकि इस फिल्म में शाहिद कपूर बहुत ही खतरनाक एक्शन करते हुए नज़र आते है जो आप इन्हे कभी ऐसे रूप में नहीं देखे होंगे।

जब इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था तो इसे दर्शकों के द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद किया गया था। और ये फिल्म जब जिओ सिनेमा पर फ्री में रिलीज़ की गयी थी तो ये जिओ सिनेमा की सबसे पॉपुलर फिल्म बन गयी थी। तो अगर अभी तक आपने इस फिल्म को नहीं देखा है तो एक बार इसे जिओ सिनेमा पर फ्री में जरूर देखे आपको बहुत पसंद आएगी।

2. Asur 2

इस वेब सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों के द्वारा इतना ज़्यादा पसंद किया गया था की इस वेब्स सीरीज के मेकर्स को इसका दूसरा सीजन लाना पड़ा। Asur 1 को देखने के बाद से ही दर्शकों में इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतेज़ार था। अब आखिर कर २ साल के लम्बे इंतज़ार के बाद इसके दूसरे सीजन को जिओ सिनेमा पर रिलीज़ कर दिया गया है।

Top 5 Crime Thriller Web Series

Asur 2 के ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही दर्शकों ने इसके ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पांस दिया था। जब हम इसके ट्रेलर को देखते है तो हम इस सीजन के कहानी का थोड़ा अंदाज़ा लगा लेते है क्यूंकि इसके ट्रेलर में बहुत साड़ी चीज़ें मेकर्स के द्वारा हम लोगो के लिए रिवील करदी गयी थी। इस लिए इस वेब सीरीज को हमारी लिस्ट Top 5 Crime Thriller Web Series में दूसरे नंबर पर रखी है। तो अगर आप अभी तक इस वेब सीरीज को नहीं देखा है तो जल्दी से जाईये जिओ सिनेमा पर और इस व्बे सीरीज के दूसरे सीजन को देखिये।

3. Inspector Avinash

सुपरकॉप सीरीज हमेशा से ही भारत के दशकों में पसंदीदा रहती है। और अगर उसने क्राइम और सस्पेंस का तड़का लगा दिया जाये तो ये वेब सीरीज सारे रिकॉर्ड तोड़ने के काबिल हो जाती है। ऐसी ही एक वेब सीरीज जिओ सिनेमा पर अभी हाल ही में रिलीज़ की गयी है जिसका नाम इंस्पेक्टर अविनाश रखा गया है। इस वेब सीरीज की पूरी कहानी उत्तर प्रदेश की मायानगरी पर आधारित है।

Top 5 Crime Thriller Web Series

इस वेब सीरीज में रणदीप होंडा लीड रोल में नज़र आ रहे है और इन्ही के साथ उर्वशी रौतेला इनकी एक्ट्रेस के तौर पर दिख रही है। तो ऐसे में अगर आप भी क्राइम और सस्पेंस ड्रामा सीरीज देखें के फैन है तो आप को ये सीरीज जरूर देखना चाहिए क्यूंकि इस सीरीज में आपको सच्ची घटना पर आधारित बहुत सारे क्राइम से रु बरु कराया जायेगा। इस वेब सीरीज को आप फ्री में जिओ सिनेमा पर आसानी से देख सकते है।

4. Crackdown

Top 5 Crime Thriller Web Series

हॉटस्टार की सबसे ज्यादा पॉपुलर वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स हो या द फॅमिली मैन….. ख़ुफ़िया एजेंसी पर आधारित वेब सीरीज लोगों को हमेशा से पसंद आती रही है। इसी केटेगरी की 2023 की सबसे ज़्यादा पॉपुलर वेब्स सीरीज “Crackdown” को भी लोगो के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है। क्रैकडाउन वेब सीरीज में आतंकियों, ख़ुफ़िया एजेंसी और एक मिशन पर फोकस पूरी कहानी है। इसके ट्रेलर को भी यूट्यूब पर लोगो के द्वारा बहुत पसंद किया गया था। तो अगर आप भी इस केटेगरी के सीरीज को देखने को पसंद करते है तो आप इस वेब सीरीज को बिलकुल फ्री में जिओ सिनेमा पर देख सकते है।

5. Rafuchakkar

Top 5 Crime Thriller Web Series

दोस्तों आपने हमेशा मनीष पॉल को टेलीविजन की दुनिया में होस्टिंग और कॉमेडी करते हुए ही देखे होंगे। लेकिन हमारी लिस्ट Top 5 Crime Thriller Web Series In Hindi में “Rafuchakkar” नाममक इस वेब सीरीज में मनीष पॉल लीड रोल में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में मनीष पॉल एक ठग की भूमिका दमदार एक्टिंग से निभा रहे है।  इस वेब सीरीज को भी आप बिल्कुल फ्री में जिओ सिनेमा के एप्लीकेशन और वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। तो अगर आप भी क्राइम और ठग जैसी वेब सीरीज को देखना पसंद करते है तो आपको इस वेब सीरीज को जरूर देखना चाहिए क्यूंकि इसमें आप मनीष पॉल की एक्टिंग को देखकर दांग रहे जायेगे।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

9 thoughts on “Top 5 Crime Thriller Web Series: अगर आप को पसंद है सस्पेंस-थ्रिलर वाली वेब सीरीज तो देखिये ये 5 सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज”

  1. Hello Neat post Theres an issue together with your site in internet explorer would check this IE still is the marketplace chief and a large element of other folks will leave out your magnificent writing due to this problem

    Reply
  2. certainly like your website but you need to take a look at the spelling on quite a few of your posts Many of them are rife with spelling problems and I find it very troublesome to inform the reality nevertheless I will definitely come back again

    Reply
  3. I loved it as much as you’ll end it here. The sketch and writing are good, but you’re nervous about what comes next. Definitely come back because it’s pretty much always the same if you protect this walk.

    Reply
  4. I liked it as much as you did. Even though the picture and writing are good, you’re looking forward to what comes next. If you defend this walk, it will be pretty much the same every time.

    Reply
  5. Wonderful beat I wish to apprentice while you amend your web site how could i subscribe for a blog web site The account aided me a acceptable deal I had been a little bit acquainted of this your broadcast provided bright clear idea

    Reply
  6. Hello i think that i saw you visited my weblog so i came to Return the favore Im trying to find things to improve my web siteI suppose its ok to use some of your ideas

    Reply
  7. Thanks I have recently been looking for info about this subject for a while and yours is the greatest I have discovered so far However what in regards to the bottom line Are you certain in regards to the supply

    Reply

Leave a Comment