Poonam Pandey Is Alive: पूनम पांडेय जिन्दा है, वीडियो जारी कर बोली मरने का नाटक किया था

Poonam Pandey Is Alive :  दोस्तों आज की इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि लोकअप फेम कंटेस्टेंट ने आखिरकार आज सुबह शनिवार के दिन अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करके अपने मौत के पीछे का सच बताती नजर आ रही है। जैसा कि आप सभी को पता है कि शुक्रवार की सुबह में एक खबर के अनुसार पूनम पांडे की मैनेजर ऑफिशल इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर ऐसी सूचना दी थी के सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे की मौत हो गई है।

इसके बाद से ही पूरे भारत देश में शुक्रवार के दिन पूनम पांडे की मौत की ही चर्चा खबरों में हो रही थी। शुक्रवार को इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से उनके मैनेजर की तरफ से उनके मौत की खबर दी गई थी। लेकिन आज के दिन पूनम पांडे ने खुद अपना एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी है कि वह जिंदा है और इस वीडियो में पूनम पांडे ने उनके इस षड्यंत्र के पीछे का सच भी बताया है। इस वीडियो के अपलोड करने के बाद पूनम लोगों के सामने आई है और यह स्पष्ट कर दिया है कि वह मरी नहीं है।

आज की पूनम पांडे की इंस्टाग्राम की वीडियो में इन्होंने अपनी मौत खबर के पीछे का तर्क यह दिया है कि उनकी मौत की खबर का मकसद सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करना था। तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए यह लेख Poonam Pandey Is Alive की शुरुआत करते हैं और विस्तार में जानने की कोशिश करते हैं कि आखिरकार पूनम पांडे ने ऐसा क्यों किया था और इसके पीछे का उनका मकसद क्या था।

Poonam Pandey Is Alive – पूनम पांडेय वीडियो शेयर कर बताया वो जिन्दा है 

दोस्तों आज शुक्रवार की सुबह को एक बार फिर से पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में यह लिखा है कि, ” आप सभी के साथ मुझे कुछ महत्वपूर्ण बात शेयर करनी है की – मैं यहां हूं, और मैं जिंदा हूं। और उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं हुआ है। लेकिन, इस बीमारी से दूसरे लोग कैसे निपटे, इसके बारे में बताते हुए कहती है कि जानकारी की कमी होने के कारण हमारे भारत देश में हर साल हजारों महिलाओं की जान चली जाती है।

वीडियो में आगे बताते हुए पूनम पांडे रहती है कि ” सर्वाइकल कैंसर, किसी भी अन्य कैंसर की तरह, इसे भी पूरी तरह से रोका जा सकता है। शीर्घ पहचान और एचपीवी का टीका लगाकर ही इसे खत्म किया जा सकता है। पूनम पांडे का कहना है कि हम सब भारतीयों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई भी इस बीमारी से अपनी जान ना कमाए, मेरे साथ आईये सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैला कर और हर महिला को समाधान तक पहुंच कर सुनिश्चित करके एक दूसरे को सशक्त बनाए।

पूनम पांडे अपनी इस वीडियो की आखिर में बस इतना कहती है कि चलिए मेरे साथ मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभावों को खत्म करें और #Deathtocervicalcancer हैशटैग को हर जगह सोशल मीडिया पर इस्तेमाल करके जागरूकता फैलाएं।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

Leave a Comment