Samsung Galaxy A25: सैमसंग का नया Galaxy A25 स्मार्टफोन तगड़े फीचर्स के साथ जल्द लांच होगा, जानिए कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A25: दोस्तों सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में बहुत पसंद किया जाता है। इसी के चलते एक बार फिर से सैमसंग कंपनी में अपने ग्राहक को खुश करने के लिए अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। तो अगर आप भी सैमसंग कंपनी से स्मार्टफोन को इस्तेमाल करना पसंद करते हैं और इस समय अगर आप एक नया सैमसंग स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं आपके लिए यह समय बहुत ही शानदार।

सैमसंग कंपनी के अनुसार, कंपनी अपने आने वाले नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 को मिड रेंज की कैटेगरी में लॉन्च करने वाली है और यह भी कहां जा रहा है कि कंपनी इस फोन को बजट स्मार्टफोन के साथ इसमें तगड़ा फीचर्स, और 5G नेटवर्क का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। कंपनी अपनी इसी स्मार्टफोन में एक दमदार कैमरा और स्टोरेज भी देने वाली है जिससे वह अपने फैंस की मांग को पूरा कर सकेगी।

खबरों के अनुसार, सैमसंग कंपनी अपना यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 5G को भारत में अगले साल 2024 की शुरुआत में लांच करने की तैयारी में है और इस स्मार्टफोन को कंपनी सबसे ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न से इसकी सेल शुरू करने की सोच रही है। आपकी जानकारी के लिए आपको यह भी बता दे की सैमसंग के इसी स्मार्टफोन को टीयूवी सर्टिफिकेशन के वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है। जिससे इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में भी कुछ पता चलता है। तो चलिए अब हम इस लेख में आगे बढ़ते हुए इस स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 Full Specification के बारे में विस्तार में जानते है।

Samsung Galaxy A25 Full Specifications

Components Specifications
Display Size 6.65 inch Super AMOLED Display, 120Hz Refresh Rate
Processor Exynos 1280
RAM 6GB RAM, 8GB RAM
Storage 128GB, 256GB
Rear Camera 50MP+8MP+2MP
Front Camera 13MP
Battery 5000 mAh
4G Yes
5G Yes

Samsung Galaxy A25 Display 

Samsung Galaxy A25 के डिस्प्ले की बात करें तो सैमसंग कंपनी में इसमें 6.65 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है। जिसके साथ हमें 120Hz के रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला गिलास प्रोटेक्शन के साथ आता है।  जैसा की आप सभी को पता है की सैमसंग कंपनी का स्मार्टफोन भारत में ज़्यादा तर इसके डिस्प्ले की वजह से ही पसंद किया जाता है।

Samsung Galaxy A25 Processor

सैमसंग कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 में बहुत ही ज़्यादा पॉवरफुल प्रोसेसर देने वाली है। ऐसा भी कहा जा रहा है की कंपनी का अब तक के सबसे कम बजट वाले स्मार्टफोन में इतना पावरफुल प्रोसेसर दिया जायेगा। सैमसंग कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी रिवील नहीं किया गया है। अगर हम सैमसंग के इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो कंपनी इसमें Exynos 1280 का प्रोसेसर दिया है जो इस स्मार्टफोन को गेमिंग के लिए भी पावरफुल बनाता है।

Samsung Galaxy A25

Samsung Galaxy A25 Storage

दोस्तों सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन की एक ख़ास बात यह है की इसके स्मार्टफोन में हमेशा एक दमदार रैम और स्टोरेज देखने को मिलती है। इसी परंपरा को कंपनी आगे बढ़ाते हुए इस स्मार्टफोन में भी कंपनी दो स्टोरेज वैरिएंट में इसे लांच कर सकती है।

इसके पहले वैरिएंट में कंपनी 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है और इसके दूसरे वैरिएंट में 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Samsung Galaxy A25 Camera

Samsung Galaxy A25 में सैमसंग कंपनी में इस स्मार्टफोन के रियर कैमरा पर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसके रियर कैमरा की बात करें कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्ट कैमरा दिया है।

वहीं इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट यानि सेल्फी कैमरा की बात करे तो कंपनी हमने इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देने की बात की है।

Samsung Galaxy A25 Battery

सैमसंग कंपनी का इस नई स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 में हमें एक दमदार प्रोसेसर के साथ एक दमदार बैटरी भी देखने को मिलने वाली है। तो अभी तक हमने इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर, स्टोरेज और कैमरा की बात तो कर लिए है तो अब इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो कंपनी ने इसमें 5000 mAh की पॉवरफुल बैटरी दी जाने वाली है, इसके साथ ही इसमें 25 वाट के फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाने वाला है।

Samsung Galaxy A25 Price In India

सैमसंग कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 5G को 2 स्टोरेज वैरिएंट में लांच करने वाली है। तो अगर हम इस स्मार्टफोन के भारत में कीमत की बात करे तो कंपनी इसके 6GB रैम और 128 जीबी के इंन्टर्नल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 300 यूरो यानि 26000 भारतीय रुपये हो सकती है और इसके दूसरे वैरिएंट जिसमे हमें 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज की कीमत 399 यूरो यानि 35000 भारतीय रुपये हो सकती है।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

7 thoughts on “Samsung Galaxy A25: सैमसंग का नया Galaxy A25 स्मार्टफोन तगड़े फीचर्स के साथ जल्द लांच होगा, जानिए कीमत और फीचर्स”

  1. This is really interesting, You’re a very skilled blogger. I’ve joined your feed and look forward to seeking more of your magnificent post. Also, I’ve shared your site in my social networks!

    Reply
  2. Wow wonderful blog layout How long have you been blogging for you make blogging look easy The overall look of your site is great as well as the content

    Reply
  3. What i do not realize is in fact how you are no longer actually much more wellfavored than you might be right now Youre very intelligent You recognize thus considerably in relation to this topic made me in my view believe it from numerous numerous angles Its like men and women are not fascinated until it is one thing to do with Lady gaga Your own stuffs excellent All the time handle it up

    Reply
  4. Somebody essentially lend a hand to make significantly posts I might state That is the very first time I frequented your web page and up to now I surprised with the research you made to create this particular put up amazing Excellent job

    Reply

Leave a Comment