Best Camera Smartphone: 25000 से भी कम में आते है ये 5 बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन, इन सब में मिलेगा 200MP का कैमरा

Best Camera Smartphone Under 25000: दोस्तों अगर आप फोटोग्राफी लवर है और आप एक अच्छे कैमरा वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। क्यों के आज के इस लेख में हम आपको पांच ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिनका कैमरा 200 मेगापिक्सल लेंस के साथ, डिजाइन एकदम शानदार और इनके फीचर्स एकदम टॉप क्लास के मिलेंगे लेकिन इनकी कीमत ₹25000 रुपये से भी काम में होगी।

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि इस समय भारत में दिवाली का सीजन चल रहा है जिसमें लोग दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं और अपनी सारे सपने पूरे करने की कोशिश करते हैं तो अगर आप भी इस सीजन में अपने लिए एक नया कैमरा स्मार्टफोन खरीदने का सोचा है।

और आपका बजट 20 से 25000 रुपया के बीच में है तो हम आपको बता दे की आप इस बजट में अपने लिए एक बहुत ही बढ़िया कैमरा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, क्योंकि दिवाली के मौके पर स्मार्टफोन मार्केट में बहुत बड़े-बड़े डिस्काउंट ऑफर चलते हैं इसी ऑफर के चलते हम आपको Top 5 Best Camera Smartphone के बारे में जानकारी देंगे जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा लेंस मिलेगा और इसकी कीमत इतनी कम होगी के आप सुनकर हैरान हो जाएंगे।

तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए यह ले Best Camera Smartphone Under 25000 की की शुरुआत करते हैं और एक-एक स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं। हमारी आज की ये लिस्ट Best Camera Smartphone में हम Infinix GT 10 Pro, Samsung Galaxy F54 5G, Realme 11 Pro, Poco X5 Pro और OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करने वाले है।

Top 5 Best Camera Smartphone Under 25000

आज के समय में भारत की स्मार्टफोन मार्केट में हर दिन कोई ना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होते रहता है ऐसे में जब हम कोई स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो हमें बहुत सारे स्मार्टफोन पसंद आते हैं ऐसे में हम परेशान हो जाते हैं कि कौन सा स्मार्टफोन हमारे लिए अच्छा है और पीस स्मार्टफोन में उसके बजट के हिसाब से एक बढ़िया कैमरा होगा तो चलिए अब हम आपको नीचे एक-एक करके 5 Best Camera Smartphone के बारे में जानकारी देते हैं।

Infinix GT 10 Pro 5G

इंफिनिक्स कंपनी का यह स्मार्टफोन मैं आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें कंपनी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया है। अगर हम इंफिनिक्स के नए स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro 5G के फ्रंट यानी सेल्फी कैमरा की बात करें तो कंपनी ने वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 8050 प्रोसेसर और 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। इंफिनिक्स को कैसे स्मार्टफोन को आप भारत में 21,999 रुपये में खरीद सकते है।

Samsung Galaxy F54 5G

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारत देश में सैमसंग ब्रांड के स्मार्टफोन को दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इसीलिए हमने आप इस लिस्ट में सैमसंग के एक स्मार्टफोन को भी शामिल किया है।

सैमसंग के ये स्मार्टफोन में हमें 6000 mAh की पावरफुल बैटरी और और 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन उन लोगो को पसंद आएगा जिन्हें ज्यादा बैटरी वाला स्मार्टफोन लेना होता है। इसके अलावा इस फोन में हमें 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन को आप इस दिवाली सेल में ₹25000 से काम में खरीद सकते हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर एक्स्ट्रा 2000 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है।

Realme 11 Pro 5G

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत ऑनलाइन मार्केट में 23999 रुपये दी हुई है। Realme 11 pro मैं हमें कंपनी की तरफ से 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गयी है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमंड सेटिंग 7050 का प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। और अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो कंपनी ने इसमें 67W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गयी है।

रियलमी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी यानी फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन दिन की रोशनी में भी एक बहुत ही अच्छी तस्वीरें क्लिक करता है।

POCO X5 Pro 

पोको की इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में 23999 रुपए है और अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिल जाता है। Poco X5 Pro में हमें Snapdragon 778G चिपसेट का प्रोसेसर देखने को मिलता है। इसके इलावा इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले भी दी गयी है। जो इस स्मार्टफोन को 120Hz का रिफ्रेश रेट देती है। पोको कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में अच्छी इमेज क्लिक करने के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

आज के समय में भारत देश में किसी ब्रांड का स्मार्टफोन भारतीय लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वह ब्रांड और कोई नहीं बल्कि वनप्लस है। तो अगर आप भी वनप्लस का ही स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G एक बढ़िया स्मार्टफोन है। क्यूंकि इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी और गैर कैमरा, 5000 mAh की बैटरी और Snapdragon 695 का पॉवरफुल प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन आपको भारत में 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट मात्र 21,076 रुपये में मिल जायेगा।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

7 thoughts on “Best Camera Smartphone: 25000 से भी कम में आते है ये 5 बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन, इन सब में मिलेगा 200MP का कैमरा”

  1. I am not sure where youre getting your info but good topic I needs to spend some time learning much more or understanding more Thanks for magnificent info I was looking for this information for my mission

    Reply
  2. Thank you I have just been searching for information approximately this topic for a while and yours is the best I have found out so far However what in regards to the bottom line Are you certain concerning the supply

    Reply
  3. I had a great time with that, too. Despite the high quality of the visuals and the prose, you find yourself eagerly anticipating what happens next. If you decide to defend this walk, it will basically be the same every time.

    Reply
  4. I have been surfing online more than 3 hours today yet I never found any interesting article like yours It is pretty worth enough for me In my opinion if all web owners and bloggers made good content as you did the web will be much more useful than ever before

    Reply
  5. Wow wonderful blog layout How long have you been blogging for you make blogging look easy The overall look of your site is great as well as the content

    Reply

Leave a Comment