Maidaan Trailer Release: अजय देवगन जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ मैदान का ट्रेल, जानिए कैसा है ट्रेलर और फिल्म की रिलीज़ डेट

Maidaan Trailer Release: दोस्तों आज के दिन बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन अपना पचपनवां जन्मदिन बना रहे हैं। अजय देवगन के जन्मदिन पर परिवार, उनके फैंस और दोस्त और तमाम बॉलीवुड के छोटे बड़े सेलेब्स एक्टर अजय देवगन को जन्मदिन की खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं। अजय देवगन के जन्मदिन के बीच उनके फैंस को खुश करने के लिए बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन की तरफ से एक बड़ा तोहफा दिया गया है, इस तोफे में काफी लंबे समय से इंतजार की जा रही अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म स्पोर्ट्स बयोपिक “मैदान” के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लांच कर दिया है।

तो दोस्तों अगर आप भी अजय देवगन के बहोत बड़े फैन है और उनकी हर एक फिल्म को देखने पसंद करते है तो आज की इस लेख में हम आपको उनकी अपकमिंग फिल्म मैदान के ट्रेलर के बारे में रिव्यु करेंगे और आपको बतायेगे के आपको ये फिल्म देखनी चाहिए या फिर नहीं इसके इलावा अजय देवगन की ये नयी फिल्म मैदान आपके नज़दीकी सिनेमा घरों कब रिलीज़ Maidaan Release Date होने वाली है इसके बारे में भी जानकारी देने वाले है तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

कैसा है मैदान का ट्रेलर 

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि पिछले महीने अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान के मेकर्स ने इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया था और आज अजय देवगन के जन्मदिन पर इसका दूसरा और आखिरी ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। मैदान फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में प्रियामणि फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन से कहती है कि वैसे तो भारत में किसी को भी विश्वास नहीं है कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेल में भी जीत सकती है।

लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि अजय देवगन की जीतने की उम्मीद बनी हुई है। इसी वजह से अजय देवगन ने प्रियामणि की बात पर सहमत होते हुए अपना सिर हिलाया, जिससे प्रियामणि अजय देवगन से पूछता है कि कब ऐसा होगा।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में अजय देवगन को फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरना पड़ेगा, क्योंकि इस बार उन्हें अपनी टीम को किसी भी हाल में जिताना चाहते है। वह खिलाड़ियों को बताते हैं कि भारत का प्रतिनिधित्व बढ़ाने के लिए उन्हें अपने खेल को ऊंचा उठाना होगा।

अजय देवगन को इस फिल्म में ऐसे खिलाड़ियों को तलाश करते हुए दिखाया गया है जो मैदान पर किसी भी स्थिति के अनुकूल ढल सकें। मैदान के इस 2 मिनट 7 सेकंड के ट्रेलर में वाकई कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं जिन्हें सिनेमा में ही देखना चाहिए। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अजय देवगन के फैंस अब इसे लेकर और भी ज्यादा उत्साहित है।

मैदान फिल्म किसकी बयोपिक है?

दोस्तों अगर आप अजय देवगन के डाई हार्ड फैन है तो आपको यह तो पता होगा कि अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान एक बायोपिक है जो भारत के फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है। सैयद अब्दुल रहीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेलों मैं भारतीय फुटबॉल टीम को जीत दिलाई थी।

कब होगी “मैदान” रिलीज़

दोस्तों इस लेख में मैदान फिल्म के बारे में इतना सब कुछ जानने के बाद अब आपके मन में इस फिल्म को देखने की उत्साह हा जाग रही होगी तो आप सोच रहे हैं कि यह फिल्म सिनेमा घरों में कब रिलीज होगी तो आपको बता दे की अजय देवगन की फिल्म मैदान की दुनिया भर में रिलीज डेट इसी साल 2024 में ईद के दिन रिलीज होने वाली है, विशेष रूप से यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होगी।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

Que: मैदान फिल्म कब रिलीज होगी?

Ans: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म “मैदान” इसी साल 2024 में ईद के दिन यानी 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

Que: मैदान फिल्म किस की बायोपिक है?

Ans: मैदान फिल्म भारत के फूटबाल कोच सय्यद अब्दुल रहीम सच्ची कहानी से प्रेरित है।

इन सब को भी पढ़ें:

 

Share It

Leave a Comment