SRH vs RR Dream 11 Prediction: राजस्थान और हैदराबाद के मैच में इन खिलाड़ियों को दे अपनी फैंटसी टीम में मौका

SRH vs RR Dream 11 Prediction: दोस्तों आज की इस लेख में हम आपको सनराइज़र्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच में आईपीएल 2024 में 50वां मैच होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला आज भारत राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाने वाला है। तो आज हम आपको इस लेख में ये बताने वाले है की आप अपनी ड्रीम 11 टीम में इस मैच के लिए किन खिलाड़ियों को शामिल करेंगे जिससे आपको जीतने चांस ज्यादा हो।

दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है की आईपीएल 2024 में 50वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइसर्स हैदराबाद के बीस खेला जाने वाला है। देखा जा रहा है की दोनों टीमों के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे है, ऐसे में इनके सारे फैंस एक रोमांचक मुकाबला देखने के लिए बेसब्री से इनतेज़ार कर रहे है। संजू सैमसन की कप्तानी वाली रॉयल्स ने अपने आखिरी गेम में लखनऊ सुपर जॉइंट्स के खिलाफ 197 रन के लक्ष्य को तोड़ते हुए 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम नव मैचों में आठ जीत के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर स्थान पर काबिज़ है और सनराइसर्स के खिलाफ उनकी जीत उन्हें प्लेऑफ में पहुँच सकती है।

वही दसूरी तरफ, सनराइज़र्स हैदराबाद के बारे में बात करे तो उन्हें पिछले दो मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन वह प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ बने हुए है। हैदराबाद की टीम 213 रन के टारगेट को तोड़ते हुए, पेट कमिंस की टीम अपने आखरी गेम में 134 रन के कुल स्कोर पर गिर गयी, लेकिन उन लोगो ने रॉयल्स के खिलाफ जीत उन्हें अंक तालिका में तीसरे और चौथे स्थान पर पहुंचा दे गयी।

SRH vs RR Dream 11 Prediction

राजस्थान रॉयल्स के इस मैच में एलएसजी पर व्यापक जीत के साथ आयी है। कप्तान संजू सैमसन और युवा ध्रुव जुरेल ने मैच में अच्छा मेल करके प्रदर्शन दिखाया था। हैदराबाद में राजस्थान एक और आईपीएल के जीत की तलाश में है। हैदराबाद के लिए इसमें एक चुनौती होगी की वह घर में राजस्थान रॉयल्स को रोक सके। इस मैच में हम यह कह सकते हैं कि इन दोनों टीमों के बीच में होने वाला यह मैच एक दिलचस्प और तगड़ा मैच बन सकता है।

पहली टीम 

कप्तान – संजू सैमसन

उप-कप्तान – हेनरिक कलासेन

बल्लेबाज – अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, यशस्वी जैस्वाल

ऑलराउंडर – अब्दुल सम, आर आश्चिन

गेंदबाज – पेट कमिंग, टी नटराजन, युजवेंद्र चहल, आवेश खान

दूसरी टीम

विकेटकीपर – हेनरिक कलासेन, जोस बटलर, संजू सैमसन

बल्लेबाज – ट्रेविस हेड (कप्तान), यशसवी जायसवाल

ऑल राउंडर – रियान पराग, आश्चिन, पैट कमिंस

गेंदबाज – टी नटराजन, युजवेंद्र चहल (उपकप्तान), ट्रेंट बोल्ट

इन सब को भी पढ़ें:

 

Share It

Leave a Comment