Salaar Hindi OTT Release Date: बहुत जल्द प्रभास की फिल्म सालार हिंदी में ओटीपी पर रिलीज होने वाली है, जानिए किस दिन होगी

Salaar Hindi OTT Release Date: दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि प्रभास की 2023 में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मो में से एक सालार बड़े पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब बहुत जल्द हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है। इससे पहले सालार लैंग्वेज में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और जिसे ओटीटी पर बहुत ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

लेकिन जैसा कि आप सभी को पता है कि भारत में हिंदी में फिल्म देखने वाले सबसे ज्यादा आए तो जब सालार हिंदी में ओटीपी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी तो इससे भी ज्यादा बड़ा धमाका होने वाला है। और धमाके को देखने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि सालार फिल्म के मेकर्स ने सालार की हिंदी ओटीटी रिलीज़ की घोसणा कर दी है। तो ऐसे में अगर आप भी किसी वजह से इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर नहीं देख पाए थे और इसे ओटीपी पर देखने का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है।

क्यों दोस्तों अगर आप भी इस फिल्म को ओटीपी पर देखने वाले है तो तो आपको यह पता होना चाहिए कि यह फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किस दिन और कब रिलीज़ होने वाली है तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए यह लेख Salaar OTT Release Date की शुरुआत करते हैं और इसके बारे में जानते है।

Salaar Hindi OTT Release Date – जानिए ओटीटी पर कब रिलीज़ होगी

दोस्तों जैसा किया कभी तो पता है कि प्रभास की पिछली फिल्म आदि पुरुष बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी जिसकी वजह से प्रभास के फैंस प्रभास की सालार फिल्म से बहुत उम्मीद लगाए बैठे हुए थे। ऐसे में प्रभास अपने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करना चाहते थे। जिसके लिए सालार फिल्मों के मेकर्स ने प्रभास के फैंस की डिमांड को पूरा करते हुए इस फिल्म को हिंदी में ओटीटी पर भी रिलीज़ को लेकर डेट आ गयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास की सालार फिल्म बहुत जल्द हिंदी दर्शकों के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार ओटीटी प्लेटफार्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम होने वाली है। 16 फ़रवरी 2024 को ये फिल्म हिंदी में ओटीटी पर रिलीज़ हो जाएगी जिसके बाद प्रभास की इस फिल्म का मजा आप अपने घर में बैठे ओटीटी पर आसानी से देख सकेंगे।

Salaar Hindi OTT

इससे पहले केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील की यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी मैं नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का आलम यह हुआ की एक फिल्म को देखने का सारा रिकॉर्ड टूट गया। फिल्मों के मेकर्स इस रिस्पांसिबल को देखते हुए इस फिल्म को हिंदी में रिलीज करके ऐसा ही रिस्पांस देखना चाहते हैं।

बाहुबली फिल्म से मशहूर हुए सुपरस्टार प्रभास एस ने अपनी फिल्म सालार के जरिए से लोगों को खूब मनोरंजन किया। प्रभास मैं अपने साथ शानदार एक्टिंग के दम पर थिएटर से लेकर बॉक्स ऑफिस तक हर जगह अपना दबदबा बना लिया था। इतना ही नहीं, बड़े पर्दे के बाद प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमार की यह फिल्म ओटीटी पर भी इसी तरह से पसंद की जाने वाली है।

सालार ने कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन था 

तो जैसा कि आप सभी को पता है कि प्रभास की यह फिल्म सालार पिछले साल 22 दिसंबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज़ की गयी थी। और आपको ये भी याद होगा की इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के सुपर स्टार शारुख खान की फिल्म “डंकी” भी इसी दिन रिलीज़ की गयी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म ओपनिंग डे पर सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 90 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी। जिसक बाद से इस फिल्म की कुल कमाई 406 करोड़ रुपये और दुनिया भर की मिलकर इस की कमाई 617 करोड़ रुपये हुई थी।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

Leave a Comment