Article 370 Trailer Release: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कश्मीर के मुद्दों के इर्दगिर्द घूमती है कहानी

Article 370 Trailer Release: दोस्तों आज किस लेख में हम आपको यामी गौतम अपनी “आर्टिकल्स 370” को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी। लेकिन हाल ही में  उनकी फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर लांच कर दिया जाता है। इस 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर को देखने के यामी गौतम का भारत भारत देश को लेकर उनकी एक्टिंग का जज्बा देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे। आर्टिकल 370 के ट्रेलर में यामी गौतम लीड रोल में नजर आ रही है और वह इस फिल्मों में भारत देश के लिए पाकिस्तान से लड़ती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 में कश्मीर से 2019 में धारा 370 हटाए जाने की पूरी कहानी को इस फिल्मों के जरिए दशकों तक बड़े परदे पर पेश करने के लिए डायरेक्टर आदित्य सुहास जंभले ने इस फिल्म को बनाया है। दोस्तों आपको यह भी बता दूं कि आर्टिकल 370 फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम रोल में नजर आने वाली है।

दोस्तों अगर आप भी इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं तो आज का यह लेख में हम आपको यामी गौतम की यह फिल्म धारा 370 रिलीज डेट के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए इस लेख की शुरुआत करते हैं और जानते है की ये फिल्म Article 370 Trailer Release कब होगा।

Article 370 Trailer Release – सामने आया फिल्म का ट्रेलर

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म धारा 370 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था क्योंकि यह फिल्म बहुत दिनों से चर्चा में बनी हुई थी। अभी हाल ही में बुधवार को फिल्म के मेंकर के तरफ से यह जानकारी दी गई थी की 8 फ़रवरी को इस फिल्म का ट्रेलर  किया जा सकता है। इस लिए इस के ट्रेलर के समय के अनुसार आज सुबह यूट्यूब पर इस फिल्म का ट्रेलर लांच कर दिया गया है।

आर्टिकल 370 के इस 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर देखने से हमें फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगता है क्यूंकि इस ट्रेलर से ये समझ में आ रहा है की कश्मीर से धारा 370 हटाने पर भारत की सरकार को किन किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। और धरा 370 हटने से पहले कश्मीर में आतंकवाद की वजह से किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता था, जिससे निजात पाने के लिए भारतीय सेना और खुफिया एजेंसी के अफसरों ने जिद्दोजहद की।

आर्टिकल 370 के ट्रेलर को देखने के बाद यह समझ में आता है कि यामी गौतम इंडियन स्पाई ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाली है। कुल मिलाकर कहां जाए तो धारा 370 हटाने की कश्मीर की सच्ची घटना से प्रेरित यह फिल्मों का ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर इससे फैंस की तरफ से बहुत पसंद किया जा रहा है।

Article 370 Release Date – जानिए कब रिलीज़ होगी “आर्टिकल 370”

दोस्तों यह मूवी आर्टिकल 370 में यामी गौतम के अलावा एक्ट्रेस प्रियामणि भी अहम भूमिका में नज़र आ रही है। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ये मूवी कब रिलीज़ होगी तो फिल्म मेकर्स की तरफ से ऐसा कहा जा रहा है की ये फिल्म 23 फ़रवरी को सिनेमा घरों में रिलीज़ के लिए तैयार है।

आपको ये भी बतादे की बीते पिछले साल यामी गौतम आखरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ओह माय गॉड 2 में नज़र आयी थी जिसके बाद यामी गौतम अब आर्टिकल 370 फिल्म में नज़र आने वाली है।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

Leave a Comment