सिर्फ एक हज़ार रुपये में खरीदे OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, जानिए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount Offer

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount Offer: दोस्तों अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन से बोर हो गए हैं और एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं लेकिन आपके पास इतना पैसा नहीं है कि आप एक नया स्मार्टफोन ले सके, तो आज की यह लेख आपके लिए बहुत ही खुशखबरी वाली होने वाली है। क्योंकि अमेजॉन इ-कॉमर्स साइट पर आपको OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत मात्र 1,099 मैं खरीद सकते हैं।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। इतना ही नहीं वनप्लस के इस स्मार्टफोन के फीचर्स को आप जानकर हैरान हो जाएंगे क्योंकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में बहुत सारी अच्छे-अच्छे फीचर्स जैसे, 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। चलिए ज्यादा देर ना करते हुए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के डिस्काउंट ऑफर और इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

वनप्लस कंपनी ने जब इस फोन को भारत में लॉन्च किया था तो उस समय इस स्मार्टफोन को अमेजॉन पर 19,999 रुपये में फर्स्ट टाइम सेल किया जा रहा था। अगर आपके पास अच्छी कंडीशन में पुराना वनप्लस का स्मार्टफोन है, और आप उसे एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आप अमेजॉन पर एक्सचेंज ऑफर ले सकते हैं। आपका पुराना मोबाइल वनप्लस  के इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज करते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 18,900 रुपये का बचत हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर की प्राइस आपके पुराने फोन ही सही कंडीशन और लोकेशन पर निर्भर करती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount Offer

वनप्लस की नए स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट को अमेज़न पर 19,999 में बेचा जा रहा है। तो अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन पर आप इस फोन को परचेस करते समय आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको इंस्टेंट 1500 रुपये तक की छूट पा सकते है। सबसे खास बात तो यह है की आपके पास वनप्लस कंपनी के पुराने फोन है, वह भी सही कंडीशन में तो आप इस पर एक्सचेंज ऑफर भी ले सकते हैं तो चलिए अब हम आपको एक्सचेंज ऑफर कैसे ले इसके बारे में विस्तार में बताते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Exchange Offer

दोस्तों अगर सोचो आपको अमेजॉन पर एक नया फोन लेते समय अगर उस फोन पर ओरिजिनल कीमत जितना डिस्काउंट ऑफर मिल जाये तो, आप ख़ुशी के मारे झूम उठेंगे। ऐसे ही अमेज़न अपने ग्राहकों के लिए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर में 18,900 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है।

आपके यहां पर यह बात जानने वाली है कि एक्सचेंज ऑफर हर कोई को आसानी से नहीं मिलता है, इसके लिए आपके पास अच्छी कंडीशन में और उसी कंपनी का पुराना स्मार्टफोन होना चाहिए। तब जाकर आप फिर कहीं किसी भी ई-कॉमर्स साइट से एक्सचेंज ऑफर के लिए एलिजिबल हो जाते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price In India

दोस्तों अभी आपने ऊपर इस लेख में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount Offer के बारे में तो जान लिया है लेकिन अगर आप कॅश में खरीदना चाहते है तो Amazon पर इस फोन को भारत में 19,999 रुपये में लांच किया गया था, और आज के समय में भी अमेजॉन पर यह फोन बिना किसी ऑफर के 19,999 रुपये में ही बेचा जा रहा है। इसके अलावा, अगर आप स्मार्टफोन को खरीदते समय आईसी आईसी आई के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस पर इंस्टेंट 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Display

वनप्लस कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 6.72 इंच का IPS LCD का डिस्प्ले दिया गया है, जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 1080 x 2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। इस फोन की सबसे अच्छी बात यह है कि, इसके डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलता है। इस फोन का डिस्प्ले में 680 निट्स का पीक ब्राइटनेस दिया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Camera

इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का देखने को मिलता है। इन सब के अलावा इस स्मार्टफोन में 2Mp + 2MP का माइक्रो और डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें LED फ्लैशलाइट जैसा फीचर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वनप्लस कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के फ्रंट यानि सेल्फी कैमरा में सिंगल कैमरा 16Mp का है।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

2 thoughts on “सिर्फ एक हज़ार रुपये में खरीदे OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, जानिए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount Offer”

  1. You are a really competent blogger, and this seems to be a truly interesting topic. I have subscribed to your feed and am looking forward to reading more of your wonderful posts. Moreover, I have shared your website across all of my social networks!

    Reply

Leave a Comment